अखिलेश के WiFi पासवर्ड के जवाब में केशव मौर्य ने गुब्बारा फुला दिया, गजब सियासी जुबानी जंग

अभय सिंह राठौड़, लखनऊ: लोकसभा चुनाव के बाद से यूपी बीजेपी में खींचतान मची हुई है। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) के सरकार से बड़ा संगठन वाले बयान के बाद से राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि सूबे के मुख्यमंत्री योगी (Yogi Ad

4 1 24
Read Time5 Minute, 17 Second

अभय सिंह राठौड़, लखनऊ: लोकसभा चुनाव के बाद से यूपी बीजेपी में खींचतान मची हुई है। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) के सरकार से बड़ा संगठन वाले बयान के बाद से राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि सूबे के मुख्यमंत्री योगी (Yogi Adityanath) और उपमुख्यमंत्री के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। वहीं बैठकों में उपमुख्यमंत्रियों की गैरमजूदगी चर्चा का विषय बनी हुई है। इसी बीच सीएम योगी से लेकर दोनों उपमुख्यमंत्री दिल्ली दौरे पर है। उधर बीजेपी के अंतर्कलह के चलते विपक्ष को बीजेपी पर हमला बोलने का मौका मिल गया हैं। दो दलों के बड़े नेताओं के बीच एक्स वार शुरू हो गया है। केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर जवाबी हमला किया है।
सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को मोहरा बताते हुए उन्हें दिल्ली के वाईफाई का पासवर्ड बताया था। जिस पर केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार कर अखिलेश यादव को कांग्रेस का मोहरा बता दिया है। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने एक्स पर पोस्ट के जरिये बताया कि कांग्रेस के मोहरा सपा मुखिया अखिलेश यादव 2027 में पराजय सुनिश्चित देख अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं। जनता से झूठ बोलकर 2024 में मिली सफलता से वह गुब्बारे की तरह फूल गए हैं। उन्हें 2014, 2017, 2019 और 2022 में सपा की पराजय याद रखना चाहिए। केशव के दावे के साथ कहा कि 2027 में 2017 दोहराएंगे।

बता दें सपा मुखिया अखिलेश यादव और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बीच वार पलटवार का सिलसिला जारी है। केशव को सरकार बनाने का मानसून ऑफर दे चुके अखिलेश यादव ने शुक्रवार को एक बार फिर केशव प्रसाद मौर्य पर तंज कस दिया। अखिलेश ने एक बयान में कहा कि ये तो कुछ मामले खुल रहे हैं, और खुल इसलिए रहे हैं क्योंकि कुछ लोग मोहरा बन गए हैं।
RSS और BJP की समन्वय बैठक क्यों टली? योगी सरकार और संगठन के टॉप नेताओं के साथ UP की राजनीति पर होनी थी बात
केशव का बिना नाम लिए कहा कि वो मोहरा हैं। दिल्ली के WIFI के पासवर्ड हैं। हालांकि बाद में अखिलेश ने कहा कि सुनने में आया कि मौर्या जी (उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य) मोहरा हैं। वही दिल्ली के WIFI के पासवर्ड है। दिल्ली वाले अगर किसी से मिल रहे तो लखनऊ वाले भी किसी से मिल रहे हैं। बताइए भला ऐसे सरकार चलेगी। आप खेल देखिए, दिल्ली के WiFi के पासवर्ड का।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

एनकाउंटर के बाद जुमे की नमाज, बहराइच के गांवों में आधार दिखाकर ही मिल रही एंट्री

Bahraich Ground Report: उत्तर प्रदेश के बहराइच में हिंसा, राम गोपाल मिश्रा का बेरहमी से कत्ल और पुलिस एनकाउंटर दो आरोपियों रिंकू उर्फ सरफराज और तालिब को गोली लगने के बाद तनाव बढ़ा हुआ है. एनकाउंटर के बाद जुमे की नमाज को लेकर बहराइच में चप्पे-चप्प

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now